गुजरात जाकर राहुल गाँधी ने किया ऐसा काम जिससे बीजेपी में मच जायेगा हडकंप

154

गुजरात चुनाव प्रचार हो रहे थे तो बीजेपी नेता राहुल गाँधी आरोप लगा रहे थे कि वो चुनाव में ही मंदिर जाते हैं, जबकि राहुल गाँधी पहले ही साफ कर चुके हैं कि ये सब विरोधी पार्टियों की साजिश है. वो खुद एक जनेऊधारी हैं और उनकी दादी शिवभक्त थीं लेकिन इन सबके बाद भी बीजेपी .

चुनाव जीतने की हवस में राहुल गाँधी पर हमलावर होती रही और जनता को बेवकूफ बनाती रही. पीएम मोदी खुद इसमें शामिल दिखते हैं. कारण यह है कि उन्होंने कांग्रेस को नीचा दिखाने के लिए कहा कि मणिशंकर अय्यर के घर पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ मीटिंग हुई थी और उनके खिलाफ साजिश हुई थी. राहुल गाँधी का मंदिर जाना गुजरात चुनाव के दौरान चर्चा का विषय बना रहा जैसे सिर्फ बीजेपी वाले ही मंदिर जा सकते हैं.

ये बात छिपी नही है कि किस तरह बीजेपी वाले राम मंदिर के नाम पर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करते आ रहे हैं . लेकिन जब राहुल गाँधी मंदिर गये तो उन्हें पच नही पा रहा . दरअसल बीजेपी ने अफवाह फैलाई कि राहुल गाँधी सिर्फ गुजरात चुनाव में वोट पाने के लिए मंदिर आये हैं.चुनाव ख़त्म होते ही मंदिर भूल जायेंगे. बीजेपी नेताओं की इस बात का राहुल गाँधी ने अब मुंहतोड़ जवाब दिया है. गुजरात चुनाव ख़त्म हो चुके हैं और इस चुनाव में बीजेपी जीत चुकी है लेकिन इसके बाद भी राहुल गाँधी ने मंदिर जाना नही छोड़ा और ऐसा करके उन्होंने बीजेपी की बोलती बंद कर दी है.

बता दें कि राहुल गाँधी चुनाव में हार मिलने के बाद भी सोमनाथ मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे . तो बीजेपी के दिग्गज नेताओं के होश उड़ गये राहुल गाँधी ने इस दौरान ट्वीट करके बीजेपी पर निशाना साधा और उन्हें करारा जवाब दिया. राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि ‘’अगर BJP के पास फिल्‍म फ्रेंचाइजी होती तो इसे लाई हार्ड नाम दिया जाता.’’ राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जिस तरीके से राहुल गाँधी आक्रामक होते जा रहे हैं उसको देखते हुए कह सकते हैं कि जल्द बीजेपी के झूठ का पर्दाफाश होगा और कांग्रेस फिर से लोगों का भरोसा जीतकर एक बार सत्ता में जरुर लौटेगी.

देखें विडियो :-