अंजना ॐ कश्यप का घमंड तो देखिये, मुस्लिम महिलाओं को लेकर दिया ये आपतिजनक बयान

353

अंजना ओम कश्यप आज तक चैनल की रिपोर्टर हैं और ये अपनी पत्रकारिता से ज्यादा मोदी भक्ति  में लीन रहने के लिये चर्चाओं का केंद्र बनी रहती हैं ! जैसा कि अभी देश में ट्रिपल तलाक को लेकर बहस जारी है और इस मामले में काफी विवाद मच रहा है ! विपक्ष के सारे नेता जहाँ एक ओर इसका पुरजोर विरोध करने में लगे हुए हैं !

वहीँ भाजपा इस बिल को सदन में ले आई है और चाहती है कि किसी भी कीमत पर ये पारित हो जाये क्योंकि इस बिल से भाजपा बहुसंख्यक वोटो का ध्रुवीकरण करना चाहती है ! इस मामले को लेकर हो रहे विवाद में बहुत से लोग तरह तरह की टिप्पड़ी कर रहे हैं और अपने बयान दे रहे हैं ! इसी टिप्पड़ी देने की फेहरिस्त में अंजना ओम कश्यप ने भी ट्वीटर के हवाले से अपनी टिप्पड़ी दी जिसको लेकर काफी विवादित माहौल बन गया है !

अंजना ओम कश्यप चुकी प्रो बीजेपी हैं तो उनके बयान भी उसी किस्म के होते हैं जिनसे साहब खुश हो सकें ! मुस्लिमों की धार्मिक भावनाएं आहत करते हुए अंजना ने ट्वीट किया और उसमे लिखा कि “आज अकड़ी दाढ़ियों से पसीना टपक रहा है !मुस्लिम महिलाओं के बुर्के में रौशनी हुई है ! शरीयत कानून की बंदिशों से उन्हें मुक्ति मिली है ! ” अंजना की आईटी टिप्पड़ी से ट्वीटर पर विवाद का माहौल बन गया ! अंजना की इस टिप्पड़ी की वजह से लोग उनके खिलाफ हो गये और खिलाफत में ट्वीट का जवाब पोस्ट करने लगे !

मुस्लिमों ने अंजना पर टिप्पड़ी करते हुए लिखा कि पहले खुद को और अपनी हिन्दू बहनों को बचाओ ! उन लोगों को बाबाओं के आश्रम में जाने से बचाओ जहाँ पर बाबाओं द्वारा उन्हें कच्ची उम्र में ही निशाना बनाया जा रहा है ! तीन तलाक पर रोक लगाने और मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों को सुरक्षा प्रदान करने के लिये केंद्र सरकार ने सदन में गुरुवार को मुस्लिम महिला विधेयक पेश किया था !

सदन में विधेयक पर काफी लम्बी चर्चा हुई जहाँ पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस विधेयक को पारित करते हुए इसे ऐतिहासिक होने की संज्ञा प्रदान की ! इस विधेयक का विरोध करने में कांग्रेस ,ममता बनर्जी और AIMIM पार्टी प्रमुख रूप से आगे दिखे !

देखें विडियो :-