अंजना ने तो सारी हदें ही पार कर दी, लाइव टीवी पर बोल दिया ये…

497

देश में जैसे सरकार का काम हो रहा है वो बहुत ही सोचनीय है क्योकि जिन मुद्दों पर वर्तमान सरकार ने चुनाव लड़ा था उनमे से एक भी ढंग से पूरा नहीं किया जा रहा है लेकिन ऐसे में सबसे ज्यादा बड़ा विषय है मीडिया का इस मामले में खामोश रहकर सब देखना और जनता को असलियत से दूर रखना !

मोदी सरकार पर वैसे तो मीडिया को खरीदने के आरोप लगते रहे हैं और कई लोगो ने इस बावत सबूत भी दिए हैं लेकिन देश अभी पूरी तरह से इस बात को स्वीकार नहीं कर रहा है क्योकि वो दिखाए जाने वाले मामले पर विश्वास करने लगे हैं ! देश में बहुत से मीडिया संस्थान हैं और ज्यादातर सरकार के पक्ष में ही अपना मत रखते हैं! ये लोग असल मुद्दों को छुपाकर देश को वो सब दिखा रहे हैं जिनसे जनता कीई नजरों में वो काम न आजाये !

जिससे जनता जागरूक होकर सरकार से रूबरू होने लगे !इस मामले में बहुत से पत्रकारों के नाम आते हैं जो मोदी भक्ति में लीन रहते हैं और इसके बदले में क्या मिलता है वो बताने की शायद जरूरत नहीं ! भक्त पत्रकारों में अक्सर अंजना ओम कश्यप , रोहित सरदाना, सधीर चौधरी, रजत शर्मा और अर्नब गोस्वामी जैसे पत्रकारों का नाम लिया जाता रहा है और इनके काम और न्यूज़ दिखाने का जो तरीका है वो कहीं न कहीं इस बात को साबित भी करता है कि भक्ति पूरे मन से हो रही है ! अंजना ओम कश्यप ने तो लाइव टीवी पर ऐसा कुछ कर दिया जिसकी आशा किसी को नहीं थी !

अंजना भक्ति में कुछ इस कदर लीन है कि वो अपना नाम भी भूल गयी और मोदी के बारे में इतना सब सोचते हुए और बोलते हुए खुद का नाम तक लाइव टीवी पर “अंजना ओम मोदी” बता डाला ! इसे आखिर क्या कहा जाए? इस देश में पत्रकारिता ने नाम पर असल में पत्रकारिता छोडकर और सब हो रहा है !और शायद यही सबसे बड़ा कारण है कि देश में नेता लोग अपनी मर्जी कर पा रहे हैं और देश पीछे जा रहा है !

जिस दिन मीडिया ने अपनी जिम्मेदारी समझ ली और खुद के कर्तव्यों का पूरी निष्ठा से पालन किया उस दिन ये नेता या तो सत्ता में ही नहीं रहेंगे या फिर अपने काम करने के तरीके को बदल देंगे लेकिन मीडिया ऐसा करे तभी संभव है क्योकि लालच बुरी बला तो है ही और यहाँ लालच बहुत ज्यादा बढ़ चुका है !

देखें विडियो :-